Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) पर अपने नियमित मेडिकल चेकअप का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो (Viral Video) में अनुपम खेर ब्लड चेकअप के दौरान ‘ओम नमः शिवाय’ का जाप करते नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर के शरीर से उनका खून इंजेक्शन के जरिए चेकअप के लिए ले जा रहा है, तभी एक्टर भगवान को याद करने लगे और शिव जी का जाप करने लगे।

    अभिनेता ने वीडियो में सुइयों से डरने का नाटक किया। वह वीडियो में यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, “और कितना खून निकालोगे मेरा?” उस व्यक्ति ने उत्तर दिया, “सिर्फ 6 मिली।” अभिनेता को यह कहते हुए भी सुना जाता है, “खून के बदले खून।” वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, “सुबह-सुबह मेरा खून निकाल दिया… चाहे रूटीन चेकअप के लिए ही क्यों न हो… लेकिन खून तो खून होता है।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    उनके वीडियो शेयर करने के बाद कई फैंस ने कमेंट किए हैं। “आशा है कि आप ठीक हैं,” एक चिंतित व्यक्ति ने लिखा और उसे अपने स्वास्थ्य के लिए शुभकामनाएं भेजीं। उनमें से एक ने लिखा, “आशा है कि आप ठीक हैं सर, प्रार्थना करें कि आप हमेशा खुश और स्वस्थ रहें।”हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ के ऑस्कर में नॉमिनेशन की सूचि में सेलेक्ट होने के लिए जश्न मनाया था। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशन यह फिल्म बाकि 301 फिल्मों के साथ ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए सेलेक्ट हुई है।