Anushka Sharma ‘I had fun playing a yesteryear actress in Qala’

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कहा है कि हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘कला’ (Qala) में गुजरे जमाने की अभिनेत्री का किरदार निभाने का उनका अनुभव बेहद शानदार रहा और उन्होंने फिल्म की शूटिंग का पूरा लुत्फ उठाया। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर ‘कला’ एक दिसंबर को रिलीज हुई थी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

    अनुष्का ने “कला” के गाने “घोड़े पे सवार” में अपनी विशेष उपस्थिति से दर्शकों को स्तब्ध कर दिया है। इस फिल्म का निर्माण उनके भाई कर्णेश शर्मा ने किया है।”घोड़े पे सवार” को गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है जबकि इसका संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। इस गीत को शिरीषा भगवतुला ने गाया है। अभिनेत्री ने कहा कि वह हिंदी भाषा की मनोवैज्ञानिक ड्रामा फिल्म में अपनी भूमिका को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं।

    अनुष्का (Anushka Sharma) ने कहा, ‘‘ मैंने यह गाना इसके आनंद के लिए किया है। कोई अन्य कारण नहीं है और मुझे इसे करने में बहुत मजा आया! मुझे एक गुजरे जमाने की अभिनेत्री का किरदार निभाने में मजा आया। और मैं अपनी विशेष उपस्थिति के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुश हूं।”

    अनुष्का (Anushka Sharma) ने एक बयान में कहा, ‘‘ मैं उम्मीद नहीं कर रही थी कि लोग इसे इतना पसंद करेंगे लेकिन मुझे खुशी है कि दर्शक कुछ समय बाद मुझे स्क्रीन पर देखकर खुश हैं। ”

    “कला” का निर्देशन अन्विता दत्त ने किया है। यह फिल्म भारत में 1930 और 40 के दशक की एक युवा पार्श्व गायिका कला मंजुश्री (तृप्ति डिमरी) की जिंदगी की कहानी है। इसमें स्वास्तिका मुखर्जी, बाबिल खान, अमित सियाल, गिरिजा ओक और समीर कोचर भी अहम भूमिका में हैं। अनुष्का क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म “चकदा एक्सप्रेस” में अहम भूमिका में नजर आएंगी। (एजेंसी)