Karan Deol Wedding
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के पोते और सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) के सिर पर जल्द ही शादी का सेहरा सजने वाला है। करण बस कुछ ही दिनों में बिमल रॉय की पोती द्रिशा रॉय से शादी करने वाले हैं। जिसके लिए शादी की तैयारियां जोरों-शोरों में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण देओल की शादी का फंक्शन 3 दिनों तक चलेगा।

करण के प्री-वेडिंग फंक्शन की शुरुआत 16 जून, 2023 से शुरू हो जाएगी जो 18 जून तक चलेगी। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, 18 जून को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड होटल में करण देओल की वेडिंग रिसेप्शन का अरेंजमेंट किया गया है। करण की शादी के इनविटेशन कार्ड भी छप चुके हैं और सभी को भेजा भी जा चुका है। खबरों की माने तो करण की वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक के स्टार्स इनवाइटेड हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण-द्रिशा की वेडिंग सेरेमनी का सारा जिम्मा सनी देओल और उनकी पत्नी ने संभाला है साथ ही रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि शादी एक ऐसी चीज है, जो आप लास्ट मिनट तक नहीं कह सकते हैं कि सारी तैयारियां हो चुकी हैं और देओल खानदान में शादी है तो सारा बॉलीवुड आपको रिसेप्शन पर दिखेगा। आप शादी की भव्यता का अंदाजा नहीं लगा सकते हैं, क्योंकि देओल परिवार बेहद ही शान-ओ-शौकत से इसकी तैयारियां कर रहा है।

बता दें कि करण देओल और द्रिशा रॉय करीब छह साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। कपल ने साल 2023 की शुरुआत में दुबई में वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया था। 18 फरवरी को कपल ने सगाई की थी।

अगर बार करें करण देओल के वर्क फ्रंट कि तो उन्होंने 2019 में आई फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। उन्होंने फिल्म ‘यमला पगला दीवाना 2’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर डेब्यू किया है। करण की पाइपलाइन में फिल्म ‘अपने 2’ और ‘देखो जरा’ शामिल है।