arshad-warsi-said-why-is-the-production-of-munnabhai-3-delayed-i-do-not-know

इस श्रृंखला की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म कुछ समय से निर्माणाधीन है।

Loading

मुंबई. अभिनेता अरशद वारसी (Arshad Warsi) ने खुलासा किया है कि “मुन्नाभाई” (Munna Bhai) श्रृंखला की तीसरी फिल्म की तीन पटकथाएं तैयार हैं लेकिन उन्हें नहीं लगता कि यह फिल्म निकट भविष्य में बन पाएगी। निर्देशक राजकुमार हिरानी और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा ने इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत की थी जिसकी कहानी मुन्नाभाई नामक एक मवाली और उसके साथी सर्किट के किरदार के इर्दगिर्द घूमती है।

पहली फिल्म “मुन्नाभाई एमबीबीएस” (Munna Bhai MBBS) 2003 में आई थी और उसके बाद 2006 में अगली फिल्म “लगे रहो मुन्नाभाई” (Lage Raho Munna Bhai) रिलीज हुई थी। इस श्रृंखला की बहुप्रतीक्षित तीसरी फिल्म कुछ समय से निर्माणाधीन है वारसी के अनुसार, उन्हें नहीं पता कि इसके निर्माण में देर क्यों हो रही है।

वारसी (Arshad Warsi) ने पीटीआई-भाषा से कहा, “यह सबसे विचित्र बात है क्योंकि तीन पटकथाएं लगभग तैयार हैं और निर्माता भी फिल्म बनाना चाहते हैं। निर्देशक, अभिनेता और दर्शक भी तैयार हैं जो फिल्म देखना चाहते हैं फिर भी फिल्म नहीं है।” चोपड़ा ने फरवरी में कहा था कि टीम ने “मुन्नाभाई” की तीसरी फिल्म के कथानक पर काम कर लिया है और वह उस पर आगे काम कर रहे हैं।