asksrk-session-on-twitter-shah-rukh-khan-gives-hilarious-reply-to-hi-fan-know-in-details

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। हफ्ते दर हफ्ते यह फिल्म कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म पठान 25 जनवरी को रिलीज हुई। यह फिल्म अब तक दुनियाभर में 950 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। साथ ही किंग खान की यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ही 500 करोड़ रुपये के जादुई आंकड़े के करीब पहुंच गई है।

    फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की तूफानी कमाई के दौरान मंगलवार को शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) ने ट्विटर पर अपने फैंस से बातचीत के लिए आस्क एसआरके (AskSRK) सेशन चलाया। इस सेशन में उनसे लोगों ने कई सवाल किए। किसी ने शाहरुख़ से उनकी पत्नी गौरी खान के बारे में सवाल किए। शाहरुख़ ने भी कुछ लोगों के सवालों का जवाब दिया। 

    इस दौरान एक फैन पेज से काफी अजीब सवाल आया, जिसे देख सब पहले घबरा गए। दरअसल, एक फैन पेज ने किंग खान (Shah Rukh Khan) से मजाकिया अंदाज़ में धमकी देते हुए सवाल किया गया, “सर, अगर इस बार रिप्लाई नहीं मिला न तो आपको फैन पार्ट 2 बनाने की ज़रूरत पड़ जाएगी।” इस ट्वीट के साथ फैन ने रोने वाली, चाकू और आंख वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया।” इस सवाल पर शाहरुख खान ने जवाब दिया, “मैं वैसे भी फैन 2 नहीं बनाऊंगा…कर ले जो करना है…हाहाहा।”

    अब सोशल मीडिया पर शाहरुख़ (Shah Rukh Khan) का यह जवाब काफी वायरल हो रहा है। शाहरुख़ ने इस सेशन के दौरान अपने फैंस के साथ काफी बातें की। वहीं,  ट्विटर पर एक यूजर ने शाहरुख से सवाल किया कि वैलेंटाइन डे पर डीडीएलजे देखें या पठान? जल्दी जवाब दीजिए, शो देखने जाना है।” इस पर शाहरुख खान ने कहा, “वैलेंटाइन डे पर पठान ही देखनी चाहिए।”