Suniel Shetty
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : कुछ दिनों से एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)  अपनी बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) की क्रिकेटर के. एल. राहुल (KL Rahul) से शादी के समारोह में खासा व्यस्त है। इसी के बीच उन्होंने मीडिया से आकर बात की और कहा कि अथिया अपनी शादी के बाद ही आप सबको फोटोज देंगी। अगले हफ्ते केएल राहुल से उनकी बेटी अथिया शेट्टी की शादी होगी। शादी सुनील शेट्टी के फार्महाउस में होगी। फार्महाउस को रौशनी से सजा दिया गया है और एक्टर के घर के बहार मीडिया पहुंच गई है। इसी सिलसिले में एक्टर ने अपने घर के बाहर इंतजार कर रहे पत्रकारों को आश्वासन दिया कि आथिया और राहुल शादी के बाद आकर मीडिया को तस्वीरों के लिए पोज देंगे।

    पिछले हफ्ते, फार्महाउस को शादी के मेहमानों के स्वागत और जोड़े की शादी के लिए सजाया गया है। इंस्टाग्राम पर देखे गए एक वीडियो में, अभिनेता को अपनी कार से बाहर निकलते और मीडिया के पास जाते हुए देखा जा सकता है। मीडिया के पास जाकर वह कहते हैं, ‘आ रहे हैं हम लोग। कल बच्चों को लेकर आता हूं।’ अपने सीने पर हाथ रखते हुए वह कहते हैं, जिस तरह से आप सभी ने उनके प्रति प्यार दिखाया है, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।” 

    बाद में एक्टर वीडियो में मराठी में बोलते हुए कहते हैं और वह मीडिया को आश्वासन देतें हैं कि आज कोई भी तस्वीरों के लिए नहीं आएगा। वह उन्हें बताते हैं कि वह, उनकी पत्नी माना शेट्टी, बेटी अथिया शेट्टी और राहुल विशेष रूप से फोटोग्राफर्स के लिए शादी के बाद ही उपस्थित होंगे। शादी के उत्सव में एक समारोह 23 जनवरी को होगा जिसमें संगीत समारोह होने वाला है। संगीत में सुनील, माना और उनके बेटे अभिनेता अहान शेट्टी परफॉर्म करेंगे। सोमवार को होने वाले विवाह समारोह में बेहद करीबी लोग शामिल होंगे। बता दें कि इस शादी में केवल करीबी दोस्तों और परिवार को ही आमंत्रित किया जाएगा, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री से भी कुछ लोग शामिल होंगे।

    अथिया और राहुल कुछ सालों से डेट कर रहे हैं, एक्ट्रेस को क्रिकेटर राहुल के साथ टीम इंडिया मैच के दौरे पर भी कई बार देखा गया है। जबकि उन्होंने आधिकारिक तौर पर कभी भी एक-दूसरे को डेट करने की बात को स्वीकार नहीं किया था, उन्हें फैमिली आउटिंग और अन्य प्रमुख कार्यक्रमों में भी एक साथ देखा गया है। दोनों को हाल ही में दुबई में एक पार्टी में नए साल का जश्न मानते हुए देखा गया। अथिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने दुबई की पार्टी से कुछ तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीर में अथिया और राहुल को एक साथ देखा गया था।