Athiya Shetty-KL Rahul Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) आज 23 जनवरी को क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने खंडाला वाले बंगले में शादी के बंधन में बंध गई हैं। परिवार वालों, करीबी दोस्त और रिश्तेदारों के बीच अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने सात फेरे लेकर संग जीने मरने की कसमें खाई। सुनील शेट्टी ने कपल को अपना आशीर्वाद दिया।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक इनके शादी में करीब 100 मेहमान शामिल हुए। अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में फिल्म जगत और खेल जगत की हस्तियां भी शामिल हुई। जिन्होंने नए जोड़े को ब्लेस्सिंग्स दिया। इनकी शादी में सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, अनुष्का शर्मा के अलावा विराट कोहली और एम एस धोनी भी पहुंचे। वहीं ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी में आए मेहमानों को प्लेट्स में नहीं, बल्कि साउथ इंडियन स्टाइल में केले के पत्तों पर खाना परोसने का इंतजाम किया गया।

    रिपोर्ट्स की माने तो अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने अपनी शादी में नो मोबाइल फोन की पॉलिसी रखी। जिसके मुताबिक किसी भी गेस्ट को शादी में अपने साथ मोबाइल ले जाने की परमिशन नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार कपल ने अपने इस शादी में रेड नहीं बल्कि व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस को चुना। कपल सब्यासाची के वेडिंग आउटफिट में शादी के सात फेरे लिए।

    ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कपल की शादी के एक या दो महीने बाद मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन रखा जाएगा। जिसमें 3 हजार मेहमानों को इनवाइट किया जाएगा। जिसमें फिल्म जगत के साथ-साथ राजनीति, स्पोर्ट्स और बिजनेस जगत की भी कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।