Athiya Shetty-KL Rahul
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) इसी महीने में शादी करने जा रहे हैं। जी हां, उनके शादी की डेट भी सामने आ गई है। इंडिया टुडे के एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के अनुसार आथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी, 2023 को शादी रचाने जा रहे हैं। इतना ही नहीं इनके शादी की रस्में तीन दिनों तक चलेगी।

    फिलहाल, अभी तक फैमिली के तरफ से ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो आथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर होगी। फैंस भी इनके शादी की डेट जानने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब फाइनली इनके शादी की डेट सामने आ गई है। ये जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तीन दिनों के इस फंक्शन में मेंहदी, हल्दी और संगीत शामिल है।

    जिसके बाद आथिया शेट्टी और केएल राहुल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाएंगे। खबरों के अनुसार इनके शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं और तो और इनके शादी में शामिल होने वाले गेस्ट की लिस्ट भी तैयार हो चुकी है। जिसमें सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ और खेल जगत से विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी भी शिरकत करेंगे। बता दें कि फिल्म ‘तड़प’ के प्रीमियर के दौरान आथिया शेट्टी और केएल राहुल का रिश्ता ऑफिसियल हुआ था। जिसके बाद अक्सर ये एक-साथ स्पॉट किए जाते हैं। ये सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई देते हैं।