Sara Ali Khan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीर देखकर उनके फैंस बेहद हैरान हैं। एक्ट्रेस तस्वीर में दाढ़ी और मूंछ में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्हें स्विमिंग पूल के किनारे बिकिनी में बैठे हुए देखा जा सकता है। उनके चेहरे पर दाढ़ी और मूंछ भी साफ दिखाई दे रही है।

बता दें कि एक्ट्रेस ने सिर्फ एक मस्ती के लिए ऐसा किया है। जिसके लिए उन्होंने मजाकिया अंदाज में अपने इस तस्वीर पर बियर्ड वाला फिल्टर यूज की हैं। तस्वीर में पीछे कांच में एक फोटोग्राफर को उनकी तस्वीर निकालते हुए देखा जा सकता है। सारा अली खान ने अपनी इस फनी तस्वीर को शेयर कर फिल्म डायरेक्टर होमी अदजानिया को बर्थडे विश किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा, “स्पॉट द फोटोग्राफर! हमेशा मेरी स्त्री पक्ष को बाहर लाने के लिए धन्यवाद, मुझमें सुंदर पक्ष। होमी अदजानिया फिर से जन्मदिन मुबारक हो।”

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक होमी अदजानिया की निर्देशित अपकमिंग फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ में सारा अली खान नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ करिश्मा कपूर भी दिखाई देंगी। इसके अलावा सारा अली खान लक्ष्मण उतेकर की फिल्म ‘लुका छुपी 2’ में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। सारा अली खान के अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में कनन अय्यर की फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ और अनुराग बासु की फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ भी शामिल है।