Shahrukh Khan
शाहरुख खान Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को सिनेमाघरों में देखने का इंतजार बहुत जल्द खत्म होने वाला है। अब केवल 2 दिन और जिसके बाद दर्शक इस एक्शन फिल्म का लुफ्त बड़े पर्दे पर उठा पाएंगे। वहीं एक्टर शाहरुख खान ने अपने फैंस के लिए शनिवार को 15 मिनट के लिए #AskSRK सेशन रखा था। जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों के जवाब दिया।

    वहीं रविवार को शाहरुख खान ने अपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया। एक्टर ने रविवार को अपने मन्नत बंगले के टेरेस पर खड़े होकर मन्नत के बाहर खड़े अपने फैंस का दीदार किया। वहीं बाहर भारी संख्या में खड़ी भीड़ अपने स्टार को देखकर खुशी से झूमने लगी। एक्टर ने इस दृश्य का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। शाहरुख खान ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “एक प्यारी रविवार की शाम के लिए धन्यवाद… सॉरी लेकिन मुझे उम्मीद है कि लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की पेटी बांध ली थी। ‘पठान’ के लिए अपने टिकट बुक करें और मैं आपको वहां देखूंगा।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

    बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं शाहरुख खान अपनी इस फिल्म का प्रमोशन ‘द कपिल शर्मा’ शो में नहीं करेंगे। जिसका खुलासा खुद एक्टर ने अपने द्वारा रखे गए #AskSRK सेशन में किया। फिल्म ‘पठान’ एडवांस टिकट बुकिंग से तगड़ी कमाई कर रही है। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सभी सिनेमाघरों में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।