भोजपुरी फिल्मकार सुभाष चंद्र तिवारी की मौत, होटल के कमरे से संदिग्ध अवस्था में मिली लाश

Loading

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों के निर्माता-निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी बुधवार को सोनभद्र के एक होटल के कमरे में संदिग्ध अवस्था में मृत पाये गये। राबर्ट्सगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के मुताबिक वाराणसी के रहने वाले भोजपुरी फिल्मकार सुभाष चंद्र तिवारी बुधवार सुबह सोनभद्र शहर के एक होटल के कमरे में मृत पाये गये।

पुलिस ने बताया कि वह अपनी फिल्‍म ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ की शूटिंग के सिलसिले में अपनी यूनिट के 40 सदस्यों के साथ 11 मई से इसी होटल में ठहरे थे। मंगलवार को ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई थी। इसके बाद होटल लौटने पर उन्हें सीने में दर्द उठा था, जिस पर उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में दिखाया गया। बुधवार सुबह करीब 10 बजे तक उनके कमरे का दरवाजा नहीं खुलने पर वहां तैनात कर्मचारियों ने होटल मालिक को जानकारी दी। जिसके बाद होटल संचालक ने मामले की जानकारी राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को दी।

पुलिस ने बताया कि, ‘पुलिस ने दरवाजे की कुंडी के पास का हिस्सा काटकर दरवाजा खोला, तो देखा कि तिवारी की लाश संदिग्ध अवस्था में बिस्तर पर पड़ी है। फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा।’