Bhumi Pednekar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) हाल ही में अपनी बहन समीक्षा पेडनेकर (Shamiksha Pednekar) के साथ उज्जैन पहुंचीं। जहां उन्होंने महाकाल मंदिर में बाबा महाकालेश्वर के दर्शन किए और इस दौरान उन्होंने अपने दोनों हाथ जोड़कर बाबा का आशीर्वाद भी लिया। भूमि पेडनेकर ने अपने इस पूजा-अर्चना की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में भूमि पेडनेकर अपनी बहन समीक्षा के साथ ट्रेडिशनल लुक सलवार-सूट और दुपट्टे में नजर आ रही हैं।

    मंदिर में उनके पास में पुजारी भी खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और बैकग्राउंड में भक्तों की भारी संख्या में भीड़ देखी जा सकती है। भूमि पेडनेकर ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, “ऊर्जा, जुड़ाव, शक्ति को महसूस करने की जरूरत है। शांति और सुरक्षा है जिसे महसूस करने की जरूरत है।” उनके इस पोस्ट को फैंस लाइक कर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ फैंस इस तस्वीरों में भूमि पेडनेकर की बहन को उनका हमशक्ल बता रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhumi 🌏 (@bhumipednekar)

    बता दें कि एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की एक के बाद एक 6 फिल्में रिलीज होने वाली हैं। एक्ट्रेस हाल ही में ओटीटी पर रिलीज फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ नजर आई थीं। एक्ट्रेस जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘भीड़’ में दिखाई देंगी। इसके अलावा भूमि पेडनेकर फिल्म ‘अफवाह’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ दिखाई देंगी। उनकी ये फिल्म 24 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुधीर मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने किया है। इसके अलावा भूमि पेडनेकर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में ‘भक्षक’, ‘द लेडी किलर’ और ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ फिल्में शामिल है।