Amitabh Bachchan
Photo - Amitabh Bachchan/Blog

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। एक्टर अब चोट से उबरने के बाद अपने काम पर वापस लौट आए हैं। मार्च महीने की शुरुआत में अमिताभ बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए थे। हैदराबाद में फिल्म के सेट पर एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान एक्टर का रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और दाहिनी रिब केज में मांसपेशी फट गई है।

जिसके बाद एक्टर फिल्म की शूटिंग को रोककर मुंबई वापस आ गए थे और अपने जलसा में बेड रेस्ट पर थे। वहीं अब बिग बी ब्रेक से अपने काम पर वापस आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर कई तस्वीरें शेयर किया है। जिसमें वो स्क्रिप्ट पढ़ने के अलावा अन्य कई तैयारियां करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर ब्लॉग में लिखा, “काम पर जाना.. कुछ लंगड़ाना और अलग होना.. लेकिन आगे बढ़ना.. चेहरा.. टच अप.. और शॉट.. लेखन पर सुधार और चर्चा .. सौहार्दपूर्ण और पर .. काम के मोर्चे पर मूड थोड़ा सा उदास रहेगा.. और वो पन्ने पर झलकता है.. सूखे होंठ.. .. और कोमल हाथ देखो समायोजित करने के लिए .. ..और इसकी शुरुआत में रूटीन..सड़क के रास्ते पर..इतना उपेक्षित वातावरण समय के फिर से उभरने और चेहरों पर सुकून के एहसास के लिए.. सभी को मेरा प्यार..” 

गौरतलब है कि फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में अमिताभ बच्चन के अलावा दीपिका पादुकोण और एक्टर प्रभास भी नजर आएंगे। फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ के अलावा अमिताभ बच्चन ‘सेक्शन 84’, ‘द इंटर्न’ और ‘गणपत’ में भी नजर आएंगे।