Tehseen Poonawalla
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) फेम और एक्टर (Actor) तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) पिता बन गए हैं। जी हां, एक्टर की पत्नी मोनिका (Monica) ने बेटे को जन्म दिया है। कपल ने अपने पहले बेटे का वेलकम किया है। वो काफी खुश है। एक्टर ने इस गुड न्यूज को अपने फैंस के साथ भी शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। हालांकि, उन्होंने अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है।

उन्होंने बेटे का चेहरा इमोजी से कवर कर दिया है, लेकिन एक्टर ने अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है। कपल ने अपने बेटे का नाम ‘जुर्वन’ (Zurvan) रखा है। तहसीन पूनावाला ने वीडियो शेयर कर लिखा, “वाइफ और मैं अपने बेबी बॉय जुर्वन के आगमन की घोषणा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं- वह जो समय और भाग्य पर शासन करता है! जैसा कि हम ब्रह्मांड के लिए आभार व्यक्त करते हैं, हम जहांगीर में शानदार डॉक्टरों और सहायक कर्मचारियों के प्रक्रिया को इतना मजेदार बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं कि हम वास्तव में ऑपरेटिंग रूम में हंस रहे थे!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tehseen Poonawalla Official (@tehseenpoonawalla)

डॉक्टर नीना मनसुखानी को विशेष धन्यवाद, जिनके मार्गदर्शन में सर्जरी बेहद आसान और सहज थी। मां और बेटा दोनों शानदार, शानदार कर रहे हैं! हकुना माता !! एक बार फिर ब्रह्मांड को आभार भेज रहा हूं!” उनके इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कपल को बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि कपल 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे। तहसीन पूनावाला की पत्नी मोनिका प्रियंका वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा की कजिन सिस्टर हैं।