Anil Kapoor Boney Kapoor Fight

Loading

नवभारत न्यूज नेटवर्क
मुंबई: बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने हाल ही में खुलासा किया कि उनकी आगामी फिल्म ‘नो एंट्री सीक्वल’ को लेकर उनके भाई अनिल कपूर संग रिश्तों में कड़वाहट पैदा हो गई है। साल 2005 में आई ‘नो एंट्री’ में अनिल कपूर, सलमान खान और फरदीन खान मुख्य भूमिका में थे, लेकिन अब इसके सीक्वल में बोनी ने वरुण धवन, दिलजीत दोसांझ और अर्जुन कपूर को कास्ट किया है। फिल्म में अनिल को कास्ट न किये जाने के चलते वें बोनी से बेहद खफा हैं और उनसे बातचीत नहीं कर रहे हैं।

बोनी ने कहा, ‘इससे पहले कि मैं अपने भाई अनिल को नो एंट्री सीक्वल और इसमें शामिल कलाकारों के बारे में बता पाता, वह गुस्सा हो गए क्योंकि यह खबर पहले ही मीडिया में लीक हो चुकी थी। यह दुर्भाग्यपूर्ण था कि यह खबर लीक हो गई। मुझे पता है कि वह नो एंट्री सीक्वल का हिस्सा बनना चाहते थे, लेकिन फिल्म में इस बार उनके लिए जगह नहीं थी।

मैं उन्हें यह समझाना चाहता था कि मैंने ये फैसला क्यों लिया है।’ फिल्म में नए कलाकारों को कास्ट करने के पीछे अपनी वजह बताते हुए उन्होंने बताया, ‘वरुण और अर्जुन बहुत अच्छे दोस्त हैं। उनकी केमिस्ट्री कहानी में सामने आ सकती है और दिलजीत अब बड़े स्टार बन चुके हैं। उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। मैं फिल्म की कहानी को आज के समय में प्रासंगिक बनाना चाहता था। इसलिए मैंने यह कास्टिंग की। इन सब बातों को लेकर मेरा भाई मुझसे बात नहीं कर रहा है। उम्मीद है ये जल्द ठीक हो जाए. देखते हैं।’