बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता पी खुराना का चंडीगढ़ में निधन, दिल की बीमारी के चलते अस्पताल में थे भर्ती

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता ज्योतिष पी खुराना का शुक्रवार सुबह निधन हो गया। उनका अंतिम संस्कार शाम 5.30 बजे चंडीगढ़ के मनीमाजरा श्मशान भूमि में किया जायेगा। खबरों के मुताबिक एक्टर के पिता काफी समय से बीमार चल रहे थे और बीते दो दिन से उनका इलाज मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा था। हार्ट अटैक की बीमारे के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन आज चंडीगढ़ में उन्होंने अंतिम सांस ली है। आयुष्मान खुराना के घर शोक का माहौल है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आयुष्मान खुराना के परिवार की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि, ‘बड़े दुख के साथ सूचित किया जा रहा है कि आयुष्मान और अपारशक्ति खुराना के पिता और ज्योतिष पी खुराना का आज सुबह 10:30 बजे मोहाली में निधन हो गया। वह लंबे समय से बीमार थे। हम आपकी प्रार्थनाओं और हमारे व्यक्तिगत नुकसान में आपके समर्थन से सभी अभिभूत हैं। हम इसके लिए आपके आभारी हैं।’

बता दें कि आयुष्मान के पिता पंडित पी खुराना एक जाने-माने एस्ट्रोलॉजर थे। आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे। पिता पी खुराना के ही कहने पर एक्टर ने नाम की स्पेलिंग में बदलाव कर फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। जानकारी के मुताबिक पिता जानते थे कि बेटे आयुष्मान का करियर इंडस्ट्री में खास और सफल होगा। ऐसे में एक्टर ने पिता का आशीर्वाद लेकर अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की।