Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के घायल होने की घटना सामने आई है। खबरों की माने तो संजू बाबा फिल्म ‘केडी-द डेविल’ के एक बम विस्फोट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान बम सच में विस्फोट हो गया जिसके बाद संजय दत्त को कोहनी, हाथ और चेहरे पर काफी चोटें आई। घटना के बाद फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

अचानक फटा बम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त ने ‘केडी-द डेविल’ के लिए बेंगलुरु के आसपास के इलाकों में शूटिंग कर रहे थे। तभी अचानक बम का धमाका हुआ और संजय दत्त के घायल होने की खबर आयी। इस घटना ने लोगों को चौंका दिया है। यह घटना बेंगलुरु के मगदी रोड पर हुई। हालांकि एक्सीडेंट का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

खलनायक बने संजू बाबा

फिल्म के लिए फाइट मास्टर डॉक्टर रवि वर्मा फाइट कंपोज कर रहे थे। इस घटना की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। फिलहाल संजय दत्त ठीक हैं और चोटों से उबरने की कोशिश कर रहे हैं। फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 और 2 में खतरनाक विलेन अधीरा की भूमिका के बाद संजय दत्त एक्शन हीरो ध्रुव सरजा की कन्नड़ फिल्म ‘केडी-द डेविल’ में भी खलनायक का किरदार निभाते नजर आएंगे।

प्रेम द्वारा निर्देशित फिल्म ‘केडी’ में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। बात करें संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की तो बाबा ‘द गुड महाराजा’, ‘घुड़चड़ी’, ‘लियो’ और ‘बाप’ में भी नजर आएंगे।