Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: ड्रग्स तस्करी के आरोप में दुबई की जेल में बंद टीवी ऐक्ट्रेस क्रिसन परेरा को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। मुंबई पुलिस का दावा है कि एक्ट्रेस को साजिश के तहत एक सुनियोजित तरीके फंसाया गया है। इस मामले में पुलिस ने एंथनी पॉल और रवि नाम के दो शख्स को गिरफ्तार भी किया है।

मां ने लगाया बेटी को फंसाने का आरोप

बता दें कि पिछले हफ्ते क्रिसन परेरा को दुबई एयरपोर्ट पर उस समय गिरफ्तार कर लिया गया था, जब पुलिस को उसके बैग से ड्रग्स मिला था। इस गिरफ्तारी के बाद क्रिसन परेरा की मां ने इन दोनों आरोपियों पर अपनी बेटी को फंसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो मामला कुछ और ही निकला।

खुद को बताया इवेंट मैनेजर

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये पूरा मामला मार्च 2023 में तब शुरू हुआ जब क्रिसन परेरा की मां प्रमिला ने रियल स्टेट से जुड़े काम के लिए रवि से संपर्क किया था। बातचीत के दौरान जब रवि को ये पता चला कि उनकी बेटी एक एक्ट्रेस है तो उसने कुछ और ही प्लानिंग शुरू कर दी। उसने प्रमिला को बताया कि वो एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाता है। अगर वो चाहें तो वो उनकी बेटी को इंटरनेशनल शो की बुकिंग दिला सकता है।

आरोपी ने रची साजिश

प्रमिला इसके लिए तैयार हो गई और उन्होंने क्रिसन को दुबई भेजने के लिए हामी भर दी। रवि ने क्रिसन को दुबई भेजने का इंतजाम किया और उसे अपने साथ ले जाने के लिए एक ट्रॉफी दी, जिसमें ड्रग्स भरा हुआ था। इस ट्रॉफी के साथ क्रिसन परेरा जैसे ही शारजाह एयरपोर्ट पर उतरी उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

मामले की जांच करती मुंबई पुलिस

प्रमिला परेरा की शिकायत के बाद जब मुंबई पुलिस ने इसकी जांच शुरू की तो जांच के दौरान, पुलिस को ये जानकारी लगी कि एंथनी पॉल ने ये साजिश रची थी, वहीं रवि ने इसे अंजाम देने में मदद की थी। पुलिस ने पॉल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि रवि से पूछताछ की जा रही है।