Salman Khan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सलमान खान (Salman Khan) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक की जुड़ी बातों को पोस्ट करते रहते हैं। वहीं हाल ही में सलमान खान द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट ने सभी को हैरान करके रख दिया है। दरअसल, सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें एक महिला नजर आ रही है।

जिसके निधन पर बॉलीवुड के भाईजान ने शोक जताते हुए श्रद्धांजलि दी है। एक्टर ने अपने इस पोस्ट में महिला का नाम अद्दू बताया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मेरे प्यारे अद्दू ने मुझे जो प्यार और समर्थन दिया, उसके लिए धन्यवाद, मैं बड़ा हो रहा था, हमेशा तुमसे प्यार करता था। रेस्ट इन पीस मेरे प्रिय अद्दू।”

हालांकि, सलमान खान ने अपने इस पोस्ट में इस बात का कोई जिक्र नहीं किया है कि अद्दू कौन है? लेकिन उनके इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि अद्दू जो भी कोई थी वो सलमान खान के लिए बेहद खास थीं। जिसके जाने का एक्टर को बहुत दुख है। उनका ये पोस्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं सलमान खान के इस पोस्ट ने उनके फैंस को सवालों के घेरों में लाकर खड़ा कर दिया है। प्रशसंक जानना चाह रहे हैं कि ये महिला कौन है? फिलहाल, एक्टर के इस पोस्ट पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी अद्दू को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ को उम्मीद से कम दर्शकों का प्यार मिला है। वहीं एक्टर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगे।