Ileana Dcruz
Photo: Social Media

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज जल्द ही मां बनने वाली है। हाल ही में इलियाना ने अपने सोशल मीडिया पर ये ऐलान करते हुए लिखा कि, ‘एडवेंचर शुरू हो चुका है। जल्द ही गुड न्यूज मिलने वाली है।’ बता दें कि 37 साल की इलियाना डिक्रूज ने अभी तक शादी नहीं है। इसलिए उनके इस ऐलान के बाद कई तरह के कयास लगने शुरू हो चुके हैं।

सोशल मीडिया पर किया शेयर

‘किक’, ‘रेड’ और ‘बर्फी’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी इलियाना डिक्रूज ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक बेबी रोम्पर शेयर किया है, जिसपर लिखा है ‘एंड सो द एडवेंचर बिगिन्स’ और इसके साथ ‘ममा’ पेंडेंट की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ‘कमिंग सून, मेरी नन्ही जान तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ileana D’Cruz (@ileana_official)

प्रग्नेंसी की खबर ने सबको चौंकाया

इलियाना के इस ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। कोई उनके बच्चे के पिता का नाम पूछ रहा है। इलियाना कुछ साल पहले एंड्रयू नीबोन के साथ रिलेशनशिप में थी। साल 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। तब से उनके रिश्ते को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई। अचानक उन्होंने मां बनने का ऐलान कर सबको शॉक कर दिया। इलियाना डिक्रूज़ बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ की भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।