देवोलीना भट्टाचार्जी ने देखा ‘द केरल स्टोरी’, बोली- ‘सारे मुस्लिम एक जैसे नहीं होते!’

Loading

मुंबई: तमाम विरोधों और कॉन्ट्रोवर्सी के बावजूद फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म ने लगभग 150 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। इसी के साथ फिल्म को लेकर हिंदू-मुस्लिम डिबेट का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। हाल ही में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने पति शाहनवाज शेख के साथ फिल्म देखी और फिर अपनी राय रखी है। ‘द केरल स्टोरी’ देखने के बाद एक्ट्रेस ने अपने पति के फेवर में एक ट्वीट किया है, जो तेजी वायरल हो रहा है।

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने फिल्म को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ‘हमेशा ऐसा नहीं होता है। मेरे पति एक मुस्लिम हैं और मेरे साथ फिल्म देखने आए और उन्होंने इसकी सराहना भी की। उन्होंने इसे न तो अपराध के रूप में लिया और न ही उन्हें लगा कि यह उनके धर्म के खिलाफ है और मुझे लगता है कि हर भारतीय को ऐसा ही होना चाहिए.’

बता दें कि सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के पहले दिन से ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। वहीं दूसरी ओर इस फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहे हैं। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही इसका विरोध शुरू हो गया था। फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोग दो गुटों में बंट गए हैं और इस पर राजनीति भी गरमा गई है। एक ओर जहां पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु ने इसे रिलीज करने पर पाबंदी लगा दिया, वहीं यूपी और हरियाणा में इसे टैक्स फ्री कर दिया गया। यहां तक कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने इसे अपने कैबिनेट के साथ बैठकर देखा। तो वहीं गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने लोगों से इसे देखने की अपील की है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

37 साल की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी बहू का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बनाई। अभिनेत्री ने कुछ महीने पहले ही अपने बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख से गुपचुप तरीके से शादी की थी। देवोलीना के पति पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। वे इंटरनेट और केबल से जुड़ा बिजनेस संभालते हैं। वे एक फिटनेस ट्रेनर के तौर पर भी मशहूर हैं।