Dia Mirza
Photo - Dia Mirza Social Media

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने हाल ही में अपने ट्विटर पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उनकी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें हिमालयन मर्मोट (Himalayan Marmot) की है। जिसे तिब्बती स्नो पिग (Tibetan Snow Pig) भी कहा जाता है। जो पूरे हिमालय और तिब्बती पठार पर अल्पाइन घास के मैदानों में पाए जाते हैं। एक्ट्रेस ने लद्दाख में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धक धक’ (Dhak Dhak) के फिल्मांकन शेड्यूल के दौरान हिमालयन मर्मोट को देखा।

    फिल्म की शूटिंग के दौरान की यादों को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। दीया मिर्जा और हिमालयन मर्मोट उस दौरान एक-दूसरे को करीब दस मिनट तक देखते रहे। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट के जरिए दी। एक्ट्रेस ने तस्वीरों को शेयर कर लिखा, ‘लद्दाख में ‘धक धक’ के लिए फिल्मांकन करते समय सबसे खूबसूरत नजारों में से एक यह हिमालयन मर्मोट था। हमने एक-दूसरे को देखने में 10 मिनट का अच्छा समय बिताया।’

    बता दें कि फिल्म ‘धक धक’ एक बॉलीवुड ड्रामा फिल्म है। जिसमें एक्ट्रेस एक बाइकर की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके अलावा फातिमा सना शेख, रत्ना पाठक शाह और संजना सांघी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। तरुण दुडेजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म की कहानी को तरुण दुडेजा और पारिजात जोशी ने लिखा जबकि फिल्म का निर्माण तापसी पन्नू, आयुष माहेश्वरी और प्रांजल खंडडिया द्वारा किया जा रहा है।