दिशा पटनी ने सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर तो लोगों ने ट्रोल करते हुए कहा-आमिर खान आपसे अधिक सुंदर है 

    Loading

    मुंबई: हम सब जानते है की बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी  (Disha Patani) काफी एक्टिव रहती है सोशल मीडिया पर हमेशा ना सिर्फ फिल्म या किसी ऐड से रिलेटेड, बल्कि दिशा को अपनी डेली लाइफ की फोटो भी शेयर करना पसंद है , और आज भी दिशा ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है, जिसके बाद दिशा को काफी अलग-अलग राय मिली , लेकिन सबसे ध्यान खींचने वाला कॉमेंट था जब दिशा को फिल्म एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की फोटो के साथ कंपेयर किया गया। दरअसल एक  यूजर ने लिखा कि आप से ज्यादा सुंदर है ये (App se zyada sundaar yeh hai)

    दिशा के फैन फॉलोइंग की बात करे तो सोशल मीडिया पर वह बहुत है। एक तो उनकी फिल्मी करियर की वजह से तो दूसरी वो खुद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं।

    दिशा की लास्ट फिल्म मलंग बड़े परदे पर हिट रही है। और अगर दिशा की अपकमिंग फिल्म राधे (Radhe) की बात करे तो वो इस ईद यानि 13th मार्च को रिलीज होगी, दिशा के अपोजिट सलमान खान (Salman Khan ) दिखाई देने वाले हैं। 

    दिशा इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है, इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है। ये फिल्म 2020 में ही रिलीज़ हो जाती लेकिन कोरोना की वजह से इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।