Evelyn Sharma
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया कि वह और उनके पति तुषान भिंडी दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहें हैं। एवलिन को नवंबर 2021 में पहले बच्चा हुआ था, जिसका नाम अवा रानिया भिंडी रखा गया उसके दो साल बाद ही एवलिन ने अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की है।

    इंस्टाग्राम पर एवलिन ने अपने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की। कैमरे के लिए पोज देते समय वह मुस्कुरा रही थीं। उनके सेलिब्रिटी दोस्तों और प्रशंसकों ने पोस्ट पर बधाई देते हुए कमैंट्स किये हैं। एवलिन ने अपने बेबी बंप की तस्वीर शेयर करते समय तस्वीर में सफेद और काले रंग की पैंट के साथ एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है। उन्होंने अपने घर से अपने बेबी बंप की एक क्लोज अप तस्वीर शेयर की।

    तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एवलिन ने लिखा, “मैं तुम्हें अपनी बाहों में पकड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकती!! (स्टार इमोजी के साथ गुलाबी दिल)। बेबी #2 ऑन द वे है।” उन्होंने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में लिखा ‘#BabyBhindi, ‘#BabyNumber2’, ‘#OtherOne’, ‘#EvelynSharma’, ‘#GrowingOverFamily’, ‘#Familyiseverything’ और ‘#Love’ जैसे हैशटैग्स का इस्तेमाल किया।

    एक्ट्रेस सोनल चौहान ने कमेंट में लिखा, “Awwww बधाई मेरे प्यारी दोस्त”, नेहा धूपिया ने लिखा, “बहुत बधाई दोगुना प्यार और मस्ती” और नील नितिन मुकेश ने टिप्पणी की, “आपको बधाई मेरे प्यारे दोस्त बहुत अच्छी खबर है।” अभिनेत्री लीजा हेडन ने पोस्ट किया, “एवलिन को बधाई खूबसूरत खबर। गायिका अविना शाह ने लिखा, “आपके और तुषान के लिए बहुत खुशी हुई।” भगवान आपको और आपके बच्चों को आशीर्वाद दें।” एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बधाई हो! आप कैसे सुनिश्चित करते हैं कि कोई खिंचाव के निशान नहीं हैं?” एक प्रशंसक ने टिप्पणी कि “आप सभी के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Evelyn Sharma (@evelyn_sharma)

    बता दें कि एवलिन और तुशान, पहली बार 2018 में एक कॉमन फ्रेंड द्वारा तय की गई ब्लाइंड डेट पर मिले थे। दोनों ने अक्टूबर 2019 में शादी कर्ली थी। इवेलिन ने 2021 में अपनी पहली संतान, बेटी अवा रानिया भिंडी को जन्म दिया। एवलीन ने आयान मुखर्जी (Ayan Mukherji) की फिल्म ये जवानी है दीवानी’ (Yeh Jawani Hai Deewani) में नजर आई थी जहा उन्होंने एक खूबसूरत लड़की लारा का रोल निभाया था। इस फिल्म में उन्होंने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) के साथ स्क्रीन शेयर किया था।