Aaradhya Bachchan
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पोती आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। जिसमें कभी उन्हें घर में तो कभी उन्हें किसी इवेंट में तो कभी स्कूल में देखा जाता है। जिसपर फैंस अपना प्यार भी लुटाते हैं, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की लाडली आराध्या को कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा है।

जी हां, आराध्या बच्चन की तरफ से उनके सेहत को लेकर फेक न्यूज दिखाए जाने पर दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिल्ली हाईकोर्ट में आराध्या की तरफ से एक यूट्यूब चैनल के खिलाफ उनके सेहत को लेकर फर्जी खबर फैलाने के आरोप में याचिका दायर की गई है। बता दें कि यह याचिका आराध्या की ओर से बीते दिन ही दायर की गई है।

जिसमें यह मांग की गई है कि उनके हेल्थ की फर्जी न्यूज के वीडियो को यूट्यूब चैनलों से हटाए जाए और ऐसे कंटेंट पर रोक लगाई जाए। इसी याचिका पर आज यानि कि 20 अप्रैल को दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। हालांकि, अभी तक इस याचिका पर बच्चन परिवार की तरफ से कोई ऑफिसियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।   

गौरतलब है कि साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन शादी के बंधन में बंधे थे। 16 नवंबर, 2011 को ऐश्वर्या राय बच्चन ने बेटी आराध्या को जन्म दिया था। 16 नवंबर, 2022 को आराध्या ने अपना 11वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। जिस दौरान घर में एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया था। आराध्या हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के ओपनिंग सेरेमनी में मां ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ दिखाई दी थीं।