Pushpa 2
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बाद अब अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा-2’ भी विवादों में घिर गई है। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें अल्लू अर्जुन गले में नींबू की माला, फूलों का हार, नोज रिंग, कानों में बड़े-बड़े झुमके और ब्लाउज पहने हुए दिखाई दिए थे। उन्होंने हाथों में पिस्टल पकड़ रखी थी। उनका ये लुक हिंदू देवी मां काली से मिलता-जुलता था। कुछ लोगों ने इसे देवी का अपमान बताते हुए सोशल मीडिया पर बॉयकॉट की धमकी दी है।

मां काली का होगा अपमान 

बता दें कि अल्लू अर्जुन ने बीते दिन अपने बर्थडे पर ‘पुष्पा द रूल’ का टीजर लॉन्च किया था। इस पोस्टर में उनके अजीबोगरीब लुक को देख लोगों ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी। कुछ ने इसे बेहद शानदार बताया तो कुछ फैंस नाराज भी हुए। लोगों ने इसे मां काली की नक़ल बताते हुए उनके अपमान का आरोप लगाया है।

एक्टर हो रहे हैं ट्रोल

अल्लू अर्जुन ने जैसे ही अपने सोशल मीडिया के पेज पर इस पोस्टर को शेयर किया फैंस की प्रशंसा और नाराजगी दोनों सामने आने लगी। एक यूजर्स ने लिखा- ‘मैं झुकेगा नहीं साला’, वहीं दूसरे ने ‘एक्साइटेड’ लिखा है। वहीं इस पोस्टर को देखकर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये तो भूल भुलैया की मंजूलिका लग रहा है।’ वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘मुझे लगा पुष्पा की जगह कंचना का पोस्टर देख लिया।’

आस्था का मज़ाक उड़ने का आरोप

पुष्पा के इस पोस्टर से नाराज एक नेटिजन्स ने लिखा कि, ‘देवी की तरह भेष रखकर हाथ में पिस्तौल पकड़ा हुआ है। किसी को हमारी आस्था का मज़ाक करने हक नहीं है। बता दें कि पिछले साल रिलीज हुई पुष्पा ने कामयाबी का नया इतिहास रचा था। इसलिए ‘पुष्पा-2’ को लेकर दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट है। लेकिन ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि फिल्म ‘पुष्पा’ विरोध का सामना करेगी या फिर इतिहास दोहराएगी।