Rashmika Mandanna
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का क्रेज उनके फैंस पर जबरदस्त देखने को मिला था। यही कारण है कि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी थी। फिल्म के गाने और डायलॉग्स ने लोगों को इस तरह अपना दीवाना बनाया था कि सोशल मीडिया पर हर तरफ इस फिल्म के गाने और डायलॉग्स का रील्स देखने को मिला था।

जहां फिल्म में अल्लू अर्जुन पुष्पा बनकर अपने फैंस का दिल जीता। वहीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली बनकर अपने फैंस को दीवाना बना दिया। वहीं इस फिल्म के हिट सॉन्ग ‘सामी सामी’ (Sami Sami) पर लोग आज भी थिरकने से पीछे नहीं हटते हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस के द्वारा ट्विटर हैंडल पर चलाए गए एक सेशन के दौरान उनके फैंस ने एक ऐसी फरमाईश की। जिसपर एक्ट्रेस ने साफ मना कर दिया। दरअसल, रश्मिका मंदाना के एक फैन उनके साथ ‘सामी सामी’ गाने पर डांस करने की इच्छा जाहिर की थी। जिसपर एक्ट्रेस ने साफ इंकार कर दिया।

फैन ने ट्विटर पर ‘आस्क मी एनीथिंग सेशन’ के दौरान लिखा, “मैं ‘सामी सामी’ में आपके साथ डांस करना चाहता हूं… क्या मुझे अनुमति है ?” फैन की इस रिक्वेस्ट को रिजेक्ट करते हुए रश्मिका मंदाना ने लिखा, “मैंने कई बार ‘सामी-सामी’ स्टेप भी किया है कि अब मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी तो मुझे अपनी पीठ के साथ समस्या होगी.. आप मेरे साथ ऐसा क्यों करते हैं.. मेरे मिलने पर कुछ और करते हैं।”

गौरतलब है कि फिल्म ‘पुष्पा’ दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वहीं अब इस फिल्म के सीक्वल ‘पुष्पा 2’ पर काम चालू है। इस फिल्म में एक बार फिर रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली की भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के साथ दिखाई देंगी।