Amitabh Bachchan Post
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक (Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक से जुड़ी सभी चीजों को शेयर करते रहते हैं। एक्टर के लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैंस को हैरानी में डाल दिया है। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर किया है। जिसमें वो पुलिस की एक गाड़ी के पास खड़े नजर आ रहे हैं।

तस्वीर में एक्टर उदासी से अपना सिर झुकाकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने अपनी इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा, “अरेस्टेड।” अमिताभ बच्चन की इस तस्वीर को देखकर उनके फैंस शॉक्ड हैं। हालांकि, एक्टर के इस तस्वीर का सच क्या है इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। एक्टर की इस तस्वीर को देखकर कुछ लोग इसे अमिताभ बच्चन की फिल्म का हिस्सा बता रहे हैं। एक्टर के इस तस्वीर को लाइक कर मनीष पॉल ने लिखा, “हाहा लव यू सर।”

वहीं एक यूजर ने लिखा, “डॉन को पकड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है सर।” दूसरे यूजर ने लिखा, “गिरफ्तार… पांच दशक से अधिक समय से दर्शक।” तीसरे यूजर ने लिखा, “आखिरकार डॉन को मुंबई पुलिस ने पकड़ ही लिया।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

बता दें कि एक्टर अमिताभ बच्चन कुछ दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर किए थे। जिसमें वो बिना हेलमेट लगाए बाइक पर पीछे सवार नजर आए थे। तस्वीर में बाइक ड्राइवर भी विदआउट हेलमेट नजर आया था। जिसका खुलासा करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए बताया था कि उन्होंने बाइक राइड नहीं ली थी। वो केवल मुंबई की सड़क पर एक लोकेशन शूट था।