Farah Khan
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : फिल्म निर्माता फराह खान (Farah Khan) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर भाई साजिद खान (Sajid Khan) और अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। साजिद और अब्दु ने शनिवार और रविवार को एक के बाद एक ‘बिग बॉस 16’ (BIgg Boss 16) से अपने मन-अनुसार घर से एग्जिट ले लिया। फराह ने साजिद और अब्दु के साथ बर्गर और फ्राइज पार्टी का आनंद लेते हुए खुशी से पोज देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की है। जिसपर फैंस के साथ-साथ कई स्टार्स जैसे मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), भावना पांडे (Bhavna Pandey), कश्मीरा शाह (Kashmira Shah) ने भी उनके पोस्ट पर कमेंट (Comments) किया है।

    फराह ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है। उनमें से एक में उन्होंने ब्लैक पैंट के साथ ब्लैक फुल स्लीव्स टॉप पहना हुआ है। अब्दु ने भी उनके साथ ट्विनिंग करते हुए कपड़े पहने थे और काली टी-शर्ट और काली पैंट की जोड़ी के साथ एक काले रंग का चमकदार कोट पहना। साजिद को डेनिम जैकेट में ब्लैक पैंट के साथ देखा जा सकता है।

    तस्वीरों में, तीनों ने एक साथ पोज दिया है, तीनों कैमरे की तरफ देखकर स्माइल कर रहे थे, उनके सामने बर्गर और फ्राइज रखा हुआ था। एक अन्य तस्वीर में फराह और अब्दु हाथों से दिल बनाकर पोज कर रहें हैं। फराह ने अब्दु के साथ भाई साजिद की एक प्यारी तस्वीर भी पोस्ट की। इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए फराह ने उन्हें कैप्शन दिया, “#बिगबॉस16 के इस सीजन में मेरे 2 पसंदीदा लोग….कभी-कभी सिर्फ दिल जीतना भी बेहतर होता है। फराह का यहां यह मतलब था कि कभी-कभी ट्रॉफी जितने से बेहतर दिल जितना काफी होता है, फराह यह भाई साजिद और अब्दु रोजे के सन्दर्भ में कहती है। साजिद और अब्दु अपने इच्छा अनुसार बिग बॉस के घर (Bigg Boss House) से निकल गए थे।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

    फराह ने पोस्ट पर हैशटैग के रूप में लिखा ‘मंडली’, ‘परिवार’ और ‘बुरगीर’ लिखा। एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, युविका चौधरी, फैशन डिजाइनर सीमा किरण सजदेह, भावना पांडे ने दिल के इमोजीस कमेंट में लिखा। उद्यमी अनम मिर्जा ने लिखा, “फेव्स (पसंदीदा)।” फराह के प्रशंसकों में से एक ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “तुम लोगों ने तो आग लगा दी बिग बॉस हाउस में।” अब्दु और साजिद के एक फैन ने लिखा, ‘इन दोनों के बिना शो बोरिंग है।’ “दोनों बिग बॉस 16 के दिल हैं …”, एक जोड़ा। दूसरे ने लिखा, “आपने दिल जीत लिया, साजिद भाई”।