पुरानी रंजिशों को भुलाकर सनी देओल ने आदित्य चोपड़ा को लगाया गले

Loading

मुंबई: अभिनेता सनी देओल और यशराज की रंजिश बॉलीवुड में काफी मशहूर रही है। खासकर सनी देओल और आदित्य चोपड़ा के बीच 36 का आंकड़ा। लेकिन अब सनी देओल, आदित्य चोपड़ा से पुरानी दुश्मनी भुलाते हुए भाई बॉबी देओल के साथ पामेला चोपड़ा की श्रद्धांजलि सभा पहुंचे थे। उन्होंने आदित्य चोपड़ा से मिलकर उन्हें सांत्वना भी दी। वैसे तो पामेला चोपड़ा की श्रंद्धांजलि सभा में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। लेकिन सनी देओल का वहां पहुंचना क्यों खास था..? आइये आपको बताते हैं..!

‘डर’ से शुरू हुई तकरार

आदित्य चोपड़ा और सनी देओल के बीच ये तकरार फिल्म ‘डर’ के दौरान शुरू हई थी। इस फिल्म में काम करने के लिए आदित्य ने ही सनी को राजी किया था, लेकिन जो वादे किए थे वो पूरे नहीं हुए। सनी को अपना रोल कमतर लगा। जब ‘डर’ के लिए सनी को कास्ट किया जा रहा था तब उन्हें पहले शाहरुख वाला रोल ऑफर किया गया, लेकिन नेगेटिव शेड्स के कारण सनी ने इस रोल को ठुकरा दिया। सनी देओल फिल्म के हीरो थे और शाहरुख खान विलेन। इसके बावजूद शाहरुख खान फिल्म की सफलता का सारा क्रेडिट ले उड़े।

 फिल्म में एक्स्ट्रा दिखे सनी देओल

सूत्रों की मानें तो शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने डायरेक्टर यश चोपड़ा को ऐसी पट्टी पढ़ाई कि सनी देओल हीरो होने के बावजूद फिल्म के लिए एक्स्ट्रा बन कर रह गए। फिल्म रिलीज होने के बाद सनी देओल ने फिल्म देखी तो आगबबूला हो गए। सनी ने आदित्य चोपड़ा से इस बारे में सफाई मांगी, लेकिन आदित्य के पास इसका कोई जवाब नहीं था। इस फिल्म के बाद शाहरुख खान का करियर चमक उठा और सनी देओल खून का घूंट पीकर रह गए।

नहीं माने सनी देओल

तब से सनी देओल के दिल आदित्य चोपड़ा को लेकर काफी खटास रही। वर्षों बाद सनी देओल और आदित्य चोपड़ा के बीच फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ के म्यूजिक को लेकर बातचीत हुई। चोपड़ा ने इस फिल्म का म्यूजिक राइट्स खरीद कर सनी की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ाया लेकिन सनी नहीं माने। सनी देओल ने जब दो साल पहले अपने बेटे करण सिंह देओल को बॉलीवुड में लांच करने का ऐलान किया तो सबसे पहली पेशकश आदित्य चोपड़ा ने तीन फिल्मों की डील के साथ की जिसे सनी ने ठुकरा दिया।

सनी देओल ने बढ़ाया दोस्ती का हाथ

सनी देओल यशराज के उस विश्वासघात को भूल नहीं पा रहे थे, जो आदित्य चोपड़ा ने उनके साथ ‘डर’ के दौरान की थी। अब आदित्य के घर पहुंचकर सनी ने आदित्य की तरफ दोस्ती का हाथ बढ़ा दिया है। देखते है आदित्य चोपड़ा को सनी देओल की ये दोस्ती कबूल होती है या नहीं।