बैग लेकर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुंचीं गोविंदा की पत्नी, पुजारियों ने जताई आपत्ति

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए गई थी। इस दौरान सुनीता ने महाकालेश्वर मंदिर के गर्भगृह में बिना अनुमति बैग लेकर चली गई। उनकी ये गलती अब उनपर भारी पड़ रही है। सोशल मीडिया पर भी सुनीता आहूजा को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

खबरों के मुताबिक उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में एक्टर की पत्नी सुनीता आहूजा की एक गलती उन्हें महंगी पड़ गई है। सुनीता हाल ही में महाकाल मंदिर के दर्शन करने उज्जैन पहुंची थीं। लेकिन जब उन्होंने मंदिर के गर्भगृह में प्रवेश किया तो उनके हाथ में एक बैग नजर आया। इससे बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। मंदिर के गर्भगृह में सुनीता की तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसकी काफी आलोचना हो रही है।

बता दें कि उज्जैन के महाकाल मंदिर में आने वाले भक्तों के लिए एक मुख्य नियम है। जिसके मुताबिक कोई भी भक्त झोला या पर्स लेकर गर्भगृह में प्रवेश नहीं कर सकेगा। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन फोटोज में सुनीता के हाथ में बैग साफ देखा जा सकता है। दर्शन के बाद उन्होंने खुद कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। जहां नाराज नेटिजन्स इस बात पर सवाल उठा रहे हैं कि गोविंदा की पत्नी को बैग हाथ में लेकर मंदिर के गर्भगृह में किसने जाने दिया\? नेटिजन्स यह भी सवाल कर रहे हैं कि मंदिर समिति के किसी सदस्य ने उन्हें रोका क्यों नहीं?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunita Ahuja (@sunita.ahuja.7583)

वायरल फोटो में पंडित के साथ सुनीता आहूजा नजर आ रही हैं और उनके कंधे पर बैग लटका हुआ है। इस घटना के बाद मंदिर की सुरक्षा भी बढ़ाई जा रही है। क्योंकि इस तरह कोई भी बैग लेकर मंदिर में प्रवेश कर सकता है। इस मामले में महाकाल मंदिर के प्रबंधक संदीप सोनी की प्रतिक्रिया सामने आई है। मंदिर के अंदर बैग कैसे ले जाया गया, इसकी सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। मंदिर के बाहर सुरक्षा दल तैनात किया गया था। टीम यह सुनिश्चित करने के लिए है कि कोई भी मंदिर के अंदर पर्स या बैग न लाए। जिसने भी यह गलती की है उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि सुनीता आहूजा द्वारा मंदिर के भीतर बैग ले जाने पर मंदिर के पंडा-पुजारी आपत्ति दर्ज करा रहे हैं। इस सिलसिले में महाकाल मंदिर समिति भी ठोस कदम उठा रही है।