Hrithik Roshan
Photo: Twitter

Loading

मुंबई : निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘फाइटर’ में अपनी जेट पायलट वाले रोल को वास्तविक बनाने के लिए ऋतिक रोशन इन दिनों जेट विमान उड़ाने का प्रशिक्षण ले रहे हैं। एक्टर ने पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने से पहले नवंबर में तेजपुर एयरबेस में असम शेड्यूल से पहले अपना प्रशिक्षण शुरू किया और फिल्म के तीन शेड्यूल की शूटिंग के दौरान अभ्यास करते रहे। ऋतिक रोशन की ये ट्रेनिंग अब ख़त्म होने वाली है।

पैशनिस्ट एक्टर है ऋतिक रोशन

बता दें कि ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। ऋतिक, सिद्धार्थ आनंद के साथ पहले भी फिल्म कर चुके हैं। ये सिद्धार्थ और ऋतिक रोशन की एक साथ तीसरी फिल्म होगी। फिल्म में पहली बार ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। ऋतिक रोशन की इमेज एक पैशनिस्ट एक्टर की है। वह जो भी किरदार निभाते हैं उसकी पूरी तैयारी के साथ ही काम शुरू करते हैं।

किरदार के लिए करते हैं कड़ी मेहनत

मसलन जोधा अकबर के लिए ऋतिक ने तलवारबाजी और घुड़सवारी सीखी तो काबिल में एक वॉइस आर्टिस्ट की भूमिका निभाने के लिए आवाज मॉड्यूलेशन प्रशिक्षण से गुजरे। कृष के लिए होंगकोंग में वुशु सीखा और विक्रम वेधा में एक गैंगस्टर की भूमिका निभाने के लिए हथियारों को चलाने का प्रशिक्षण लिया। इसी तरह ऋतिक ने फाइटर के लिए भी कड़ी मेहनत की है। इतना परफेक्शन तो बॉलीवुड के मि. परफेक्शनिस्ट आमिर खान में भी नज़र नहीं आता।

फिल्म ‘फाइटर’  25 जनवरी 2024 को रिलीज होने होगी। इस फिल्म में ऋतिक रोशन पहली बार स्क्रीन पर एक फाइटर जेट पायलट के रूप में नजर आएंगे।