‘स्कूप’ वेब सीरीज में एक्टिंग का जलवा बिखेरेंगी इशिता अरुण, ऐसा होगा किरदार!

Loading

मुंबई: नेटफ्लिक्स की नई वेब सीरीज ‘स्कूप’ आज कल सुर्खियों में है। हंसल मेहता की इस सीरीज में पत्रकारिता के क्षेत्र में आपसी प्रतिद्वंदिता, रंजिश और राजनीति को सीरीज का आधार बनाया गया है। पूरी सीरीज अंडरवर्ल्ड बैकड्रॉप पर बनी है। इस सीरीज को क्रिटिक्स के साथ दर्शक भी काफी पसंद कर रहे हैं। इस प्रशंसा से एक्ट्रेस इशिता अरुण काफी खुश नजर आ रही हैं। ‘स्कूप’ में इशिता अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आएंगी।

हरमन बावेजा और करिश्मा तन्ना की मुख्य भूमिका वाली इस सीरीज में इशिता अरुण, जीशान अयूब की पत्नी का किरदार निभा रही है, जो अपने पति को सिस्टम की बुराइयों से लड़ने की प्रेरणा देती है। इशिता के मुताबिक जब उन्हें ‘स्कूप’ का ऑफर मिला तब वो ‘गुड बैड गर्ल’ नाम की एक सीरीज कर रही थी। लेकिन कोरोना महामारी के चलते ये संभव नहीं हो पा रहा था और एक दिन ऐसा आया जब वो बिना किसी तैयारी के ‘स्कूप’ के सेट पर थी।

अपने किरदार को लेकर इशिता कहती हैं कि, ‘भले ही उनका कैरेक्टर सपोर्टिव हो, लेकिन उसका जीशान के किरदार की लाइफ पर बहुत असर देखने को मिलता है। वही उसे रास्ता दिखाते हुए अपने साथी के साथ अपनी कलम के जरिए खड़े होने की प्रेरणा देती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishitta Arun (@ishitta.arun)

हंसल मेहता की ‘स्कूप’ पत्रकार जिगना वोरा की लिखी गई किताब ‘My Days In Prison’ से प्रेरणा लेकर बनाई गई है। सीरीज में करिश्मा तन्ना, मोहम्मद जीशान, प्रसन्नजीत चटर्जी,हरमन बावेजा, तनिष्ठा चटर्जी, देवेन भोजनी जैसे कलाकार भी मौजूद हैं।  ये वेब सीरीज 2 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।