Jacqueline Fernandez
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) आज एक बार फिर दिल्ली (Delhi) के पटियाला हाउस कोर्ट (Patiala House Court) पहुंची हैं। जहां उनके विदेश जाने की अर्जी पर कोर्ट में सुनवाई होगी। Ani के रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई के लिए आज दोपहर में पहुंची हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपनी अर्जी में बहरीन जाने की परमिशन मांगी हैं। जिसपर कोर्ट आज अपना फैसला सुनाएगा।

    बता दें कि एक्ट्रेस के पैरेंट्स बहरीन में रहते हैं। जिनसे वो पिछले दो साल से नहीं मिल पाई हैं। पहले वो कोरोना के कारण नहीं जा सकी और अब जब उनका नाम 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा है। जिसके कारण कोर्ट ने उनके देश से बाहर जाने पर रोक लगाई है। जिसके चलते वो अपने परिवार से मिलने नहीं जा सकी हैं। जैकलीन फर्नांडिस ने कोर्ट से 23 दिसंबर से 5 जनवरी तक के लिए बहरीन जाने की अनुमति दी जाने की अर्जी दाखिल की हैं।

    मालूम हो कि साल की शुरुआत में जैकलीन फर्नांडिस की मां किम फर्नांडिस को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके लिए उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके स्वास्थ्य को खतरे से बाहर बताया गया था। गौरतलब है कि 200 करोड़ के ठगी मामले में जैकलीन फर्नाडिस से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। उन्होंने ईडी द्वारा पूछताछ में यह स्वीकार किया हैं कि उन्होंने ठग सुकेश चंद्रशेखर से महंगे तोहफे लिए थे। अब देखना ये है कि क्या कोर्ट जैकलीन फर्नांडिस को बहरीन जाने की अनुमति देता है या नहीं।