Kailash Kher
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर (Famous) सिंगर (Singer) कैलाश खेर (Kailash Kher) गुरुवार को उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में ‘खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स’ (Khelo India University Games) के उद्घाटन समारोह में प्रस्तुति देने पहुंचे। जहां सिंगर को मैनेजमेंट टीम पर गुस्सा आ गया। उन्होंने मैनेजमेंट के ऑफिसर की जमकर क्लास लगाई। लखनऊ में खेलो इंडिया इवेंट 25 मई से 3 जून तक होगा।

गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्चुअल तरीके से खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का उद्घाटन किया। वहीं इस समारोह में कैलाश खेर भी अपने गाने की प्रस्तुति देने पहुंचे। जहां समारोह के दौरान मैनेजमेंट में हुई दिक्कत के बाद सिंगर अपना आपा खो बैठे। फिर क्या था सिंगर बाबू बनारसी दास मैनेजमेंट पर जमकर बरसे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में वह हाथ में माइक लेकर कहते हैं, “प्रधानमंत्री जी के हम नवरत्न हैं। एक घंटा हमें इंतजार करना पड़ा। तमीज नाम की चीज नहीं है, तमीज सीखो। क्या है खेलो इंडिया, खेलो इंडिया तब है जब हम खुश हैं, परिवार वाले खुश हैं।” कैलाश आगे बोले, “होशियारी झाड़ रहे हो। किसी को काम करना आता नहीं है और बोलते तो इतना हैं कि छोड़ दीजिये। गाने नहीं दे रहे हैं, नाच रहे हैं गा रहे हैं।” बता दें कि कैलाश खेर ने समारोह में अपने गाने से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस दौरान सिंगर ने ‘मंगल मगल’, ‘गौरा’ और ‘बम बम बम’ गाना गाया। जिसपर स्टेडियम में मौजूद खिलाड़ी झूमते दिखे।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kailash Kher (@kailashkher)

यहां तक कि कैलाश खेर खेल के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी नवनीत सहगल के साथ अपने गाने पर डांस भी करते नजर आए। जिसका वीडियो सिंगर ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो शेयर कर कैलाश खेर ने लिखा, “खेल और संगीत को एक साथ जोड़ने की पहल कराने के लिए धन्यवाद हमारे पीएम नरेंद्र मोदी जी।

दोनों विधाओं को देश में युगों युगों से हल्के में लिया जाता रहा है, खेलों भारत के कुछ अविस्मरणीय पलों में महत्वपूर्ण रेखांकित ऐतिहासिक पल॥ जब हमारे निवेदन पर अतिरिक्त मुख्य सचिव खेल एवं युवा कार्य उत्तर प्रदेश श्री नवनीत सहगल जी भी हमारे साथ थोड़ा मटके, और संगीत में सच में रमे, नहीं तो कभी-कभी हमारे देश में वीआईपी होना महाउबाऊ होता है॥ लखनऊ धन्यवाद आपको यादगार कैलाश का अनुभव देने को॥ उत्तर प्रदेश अर्थ सनातन प्रदेश देश के सर्वश्रेष्ठ प्रदेशों में अग्रगण्य।”