Kajol, Ajay Devgn

Loading

मुंबई: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अजय देवगन 2 अप्रैल को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन का असली नाम ‘विशाल वीरू देवगन’ है। इसी बीच अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने बेहद खास अंदाज में पति को विश किया है। काजोल ने सोशल मीडिया पर अजय की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है और साथ में एक मजेदार किस्सा शेयर किया है।

काजोल ने शेयर किया मजेदार किस्सा
काजोल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मंगलवार सुबह अजय देवगन की अनदेखी तस्‍वीर शेयर की, जिसमें वह पूल के किनारे काला चश्मा लगाए पोज दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ काजोल ने कैप्शन में लिखा है कि अजय अपने बर्थडे को लेकर इतना एक्साइटेड हैं कि केक के बारे में सोचते ही बच्चों की तरह ऊपर नीचे कूदने लगते हैं और दोनों हाथों से तालियां बजा कर गोल-गोल घूमने लगते हैं। मैं आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देकर दिन की शुरुआत करती हूं। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। इसके बाद उन्होंने फैंस से कहा कि अगर किसी के पास ऐसा कोई वीडियो है, जिसमें अजय ये सब कर रहे हैं तो कृपया मुझे तुरंत भेजें।

अजय देवगन का वर्कफ्रंट
हाल ही में अजय देवगन को आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ में देखा गया था। अब जन्मदिन के अवसर पर अजय की अपकमिंग फिल्‍म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। यह फिल्‍म ईद के मौके पर 10 अप्रैल को रिलीज होगी। इसके अलावा रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में अजय फिर से बाजीराव सिंघम बनकर कमबैक करने वाले हैं। ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में ‘दे दे प्यार दे 2’ और ‘रेड 2’, ‘सन ऑफ सरदार 2’ और ‘धमाल 4’ का नाम भी शामिल हैं।