Kajol
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) काजोल (Kajol) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अक्सर अपने पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। उनके इस पोस्ट पर फैंस जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं साथ ही अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एआई जेनेरेटेड तस्वीर शेयर की है।

तस्वीर में एक्ट्रेस सीरियस पोज देती नजर आ रही हैं। काजोल ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “एआई और मैं… कोई अनुमान लगा सकता है कि मैं किसकी तरह दिखती हूं (जवाब उस व्यक्ति में है जिसे टैग किया गया है) बहुत सारे आई रोल हैं और पर्याप्त इमोजी नहीं हैं…” एक्ट्रेस ने अपने इस पोस्ट को जिसे टैग किया है वो कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी न्यासा देवगन हैं। काजोल यह बताना चाहती हैं कि वो हुबहू अपनी बेटी की तरह दिखती हैं। जिसपर अब फैंस भी अपनी सहमति जता रहे हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)

बता दें कि काजोल अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करती हैं। वो अपनी बेटी के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने न्यासा के 20वें जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर शेयर कर काजोल ने कैप्शन में लिखा था, “यह हम और हमारी कहानी हमेशा है। आपके सेंस ऑफ ह्यूमर और आपके दिमाग को प्यार करें और आपका ओह सो वेरी स्वीट हार्ट.. लव यू टू बिट्स बेबी गर्ल और आप हमेशा मुस्कुराएं और हमेशा मेरे साथ हंसें!”

गौरतलब है कि काजोल और अजय देवगन फरवरी 1999 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल दो बच्चों बेटी न्यासा और बेटे युग के पैरेंट्स हैं।