Kangana Ranaut
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने बिंदास अंदाज और बेबाक बातों से अपनी एक अलग पहचान बना चुकी एक्ट्रेस कंगना रनौत आये दिन किसी ना किसी मुद्दे को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती हैं। हालही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरों के साथ एक रोमांटिक-सा पोस्ट भी शेयर किया है। इन फोटोज में कंगना काफी खुश नजर आ रही हैं।  जिसे देखकर लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे हैं।

एक्ट्रेस ने बयां किया हाल-ए-दिल 

कंगना ने जो फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं उसमें वो काफी अच्छे मूड में नज़र आ रही हैं। फैंस का मानना है कि कंगना काफी दिनों बाद ऐसे मूड में कैमरे के सामने पोज़ दे रहीं है, जिसे देखकर लगता है कंगना को किसी से प्यार हो गया है। फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने इसके कैप्शन में अपना हाल-ए-दिल बयां करते हुए लिखा है, ‘इश्क़ वो आतिश है ग़ालिब जो लगाने से लगती नहीं और बुझाने से बुझती नहीं।’ कैप्शन के साथ एक्ट्रेस ने एक रेड हार्ट इमोजी भी पोस्ट किया है।

फैंस दे रहे हैं प्रतिक्रिया

इस पोस्ट ने कंगना के फैंस को ये सोचने पर मजबूर कर दिया कि जिसके लिए इतना रोमांटिक कैप्शन लिखा गया है- आखिर वो शख्स है कौन है?सोशल मीडिया पोस्ट पर कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। देखते ही देखते एक्ट्रेस कंगना रनौत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गया है। इस पोस्ट के बाद उनका कमेंट सेक्शन यूजर्स के सवालों से भर गया। एक यूजर ने कंगना के पोस्ट पर उन्हीं के अंदाज में रिप्लाई करते हुए पूछा है,’कौन है जो सपनों में आया, कौन है जो दिल में समाया…आज खोल दीजिए सारे राज.!’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है,’लगता है हमारी क्वीन को प्यार हो गया।’

पहले भी दे चुकी हैं हिंट 

फिल्म ‘रंगून’ के प्रमोशन के दौरान साल 2017 में कंगना जम्मू के बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स के फ्रंटियर हेडक्वार्टर में पहुंची थीं, तब एक्ट्रेस ने आइडियल पार्टनर के बारे में बात करते हुए कहा था कि वर्दी वाले लड़के उन्हें बहुत आकर्षक और ईमानदार लगते हैं। वहीं साल 2021 में एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि,’मैं निश्चित रूप से शादी और बच्चे चाहती हूं. मैं पांच साल बाद खुद को मां और एक पत्नी के रूप देखती हूं।’

इमरजेंसीमें नज़र आएंगी कंगना

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में कंगना की एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ में देखी गई। इसके अलावा कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत कर रही हैं जिसमें एक्ट्रेस दिवंगत भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभेंगी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी, दिवंगत सतीश कौशिक और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिका निभाते नज़र आएंगे।