हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ सकती है कंगना रनौत! कहा- ‘मौका मिले तो करूंगी लोगों की सेवा’

    Loading

    नई दिल्ली: अपने बयानों के कारण चर्चा में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने शनिवार को चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि, वह हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं और इसके लिए वह राजनीति में जाने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि, अगर उन्हें अपने गृह राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी।

    मनाली में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा, ‘अगर सरकार राजनीति में मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं पूरी तरह से तैयार रहूंगी। यह मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी कि हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करने का मौका देते हैं।’ कंगना ने अगले महीने हिमाचल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले, शिमला में ‘पंचायत आजतक हिमाचल प्रदेश’ कार्यक्रम में यह बयान दिया है। पता हो कि, हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को चुनाव है और मतगणना 8 दिसंबर को होगी।

    इससे पहले, इस महीने की शुरुआत में अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा था कि, वह प्रोफेशनली राजनीति में नहीं आना चाहती है, उनके पास ऐसी कोई योजना नहीं है, क्योंकि वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं। 

    गौरतलब है कि, अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर हैंडल नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में बंद किया गया है। जब अभिनेत्री से इसे लेकर सवाल किया गया कि, क्या वह भविष्य में ट्विटर पर वापस आना चाहेंगी। जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘अगर मैं ट्विटर पर वापस आती हूं तो मेरे लिए समस्या हो जाएगी। मेरे खिलाफ अलग-अलग राज्यों में कई मामले दर्ज हैं। मुझे खुशी है कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं।’