Emergency
Photo - kanganaranaut Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म को लेकर एक्ट्रेस कड़ी मेहनत कर रही हैं। वो इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं। फिल्म ‘इमरजेंसी’ की खास बात यह है कि इस फिल्म में कंगना रनौत अपनी भूमिका निभाने के साथ-साथ इस फिल्म के निर्देशन की भी कमान संभाली हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

    जिसमें वो फिल्म का निर्देशन करते हुए नजर आ रही हैं। उनके साथ फिल्म की पूरी टीम भी दिखाई दे रही है। तस्वीरों में कंगना रनौत को डायरेक्टर की चेयर पर बैठा देखा जा सकता है। बता दें कि म्यूजिकल ड्रामा फिल्म ‘इमरजेंसी’ 1977 के राष्ट्रीय आपातकाल पर आधारित है। इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन और विशाक नायर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

    Emergency

    फिल्म से सभी किरदारों का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। जिसमें क्रांतिकारी नेता जेपी नारायण की भूमिका में अनुपम खेर, फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में मिलिंद सोमन, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की किरदार में श्रेयस तलपड़े, और इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी के रोल में विशाक नायर नजर आएंगे। फिल्म ‘इमरजेंसी’ की शूटिंग जून 2022 में शूरू हुई है।  

    Emergency

    गौरतलब है कि कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थी। फिल्म में उनके अलावा दिव्या दत्ता और अर्जुन रामपाल भी लीड रोल में दिखे थे। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।