Kangana Ranaut
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। वो आए दिन किसी न किसी मुद्दे पर अपना विचार शेयर करती रहती हैं। जिसको लेकर वो काफी सुर्खियों में भी रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने सेम जेंडर मैरिज (Same Gender Marriage) को सपोर्ट किया था।

वहीं अब कंगना रनौत ने केंद्रीय परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) के चंडीगढ़-मनाली हाईवे वाले वीडियो पर रिएक्ट किया है। उन्होंने इस दौरान नितिन गडकरी की तारीफ भी की हैं। दरअसल, नितिन गडकरी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से देश के विकास से जुड़े कार्य की एक झलक शेयर किया है।

उन्होंने चंडीगढ़-मनाली हाईवे (Chandigarh Manali Highway Project) का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो शेयर कर नितिन गडकरी ने लिखा, “चंडीगढ़-मनाली हाईवे के 4-लेन पंडोह बाईपास से टकोली सेक्शन तक का शानदार दृश्य। यात्रियों को चढ़ाई पर शानदार ड्राइविंग परिस्थितियों का आनंद मिल रहा है।”

वीडियो में गाड़ी को खूबसूरत वादियों के बीच से गुजरते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को लाइक करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “नितिन गडकरी जी ने पूरे देश की कायाकल्प बदल दी है।” बता दें कि नितिन गडकरी के इस वीडियो को कंगना रनौत के अलावा लोग भी लाइक कर तारीफ कर रहे हैं।