Kangana Ranaut
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस (Actress) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्मों में अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों के लिए भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की फैंस में तगड़ी फैंस फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर नौ मिलियन से अधिक फैन फॉलोअर्स हैं। जिससे यह बात साफ जाहिर होती है कि फैंस में उनकी काफी दीवानगी है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। जिसमें फैन में कंगना रनौत की इस कदर दीवानगी देखने को मिल रही है जो चर्चा का विषय बनी हुई है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन कंगना रनौत के पोस्टर को दीवार में चिपकाकर आरती उतार रही है। दरअसल, कंगना रनौत ने 23 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उनके जन्मदिन के मौके पर उनके इस फैन ने उन्हें इस अंदाज में बर्थडे विश किया है। फैन ने इस वीडियो को खुद अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर लिखा, “आपके इस शुभ दिन पर। मैं आपके लिए ढेर सारी खुशियां, आनंद, सफलता की कामना करती हूं। आपके एक कट्टर प्रशंसक से ढेर सारा प्यार। दुर्गा मां की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे।”

इस वीडियो को देखकर कंगना रनौत भी रिएक्ट करने से खुद को रोक नहीं पाईं। उन्होंने फैन को धन्यवाद खा है। इस वीडियो पर यूजर्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स ने कंगना रनौत को अपना फेवरेट एक्ट्रेस बताया तो वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो को देखकर मजाक भी उड़ाया है। एक यूजर ने लिखा, “लवली” दूसरे यूजर ने लिखा, “सो क्यूट … हैप्पी बर्थडे कंगना रनौत जी।” वहीं तीसरे यूजर ने लिखा, “जब तक दुनिया में सिनेमा है….” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “मैं आशा करता हूं कि इतनी पूजा आपने अपने माता-पिता की भी की होगी… दिया जलाकर।” 

अगर हम बात करें कंगना रनौत के वर्क फ्रंट कि तो उन्होंने हाल ही में फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग खत्म किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस खुद की निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ में लीड रोल में नजर आएंगी। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी।