Kapil Sharma
कपिल शर्मा की फोटो (Photo - Instagram)

Loading

मुंबई : मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को हाल ही में हवाई यात्रा के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा। एक्टर को बताया गया कि उनकी फ्लाइट का पायलट ट्रैफिक में फंस गया। जिसकी वजह से फ्लाइट को टेक ऑफ करने में देरी हुई। जिसको लेकर कपिल का इंडिगो फ्लाइट की सर्विस पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट से वीडियो शेयर करते हुए फ्लाइट के लेट होने पर इंडिगो को फटकार लगाई है। उन्होंने इंडिगो की इस सर्विस पर शर्म करने की बात भी कही है।

कपिल शर्मा ने अपने एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “प्रिय इंडिगो पहले आपने हमें 50 मिनट तक बस में इंतजार कराया और अब आपकी टीम कह रही है कि पायलट ट्रैफिक में फंस गया है, क्या? वास्तव में? हमें रात 8 बजे तक उड़ान भरनी थी और 9:20 बज चुके हैं, अभी भी कॉकपिट में कोई पायलट नहीं है, क्या आपको लगता है कि ये 180 यात्री फिर से इंडिगो में उड़ान भरेंगे? कभी नहीं तुम्हें शर्म आनी चाहिए।” कपिल शर्मा का ये ट्वीट इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कई यूजर्स कपिल को सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं। 

कपिल की है तगड़ी फैन फॉलोइंग्स 

बता दें कि कपिल शर्मा फिल्मों में एक्टिंग के अलावा अपने कॉमेडी अंदाज के लिए भी अपने फैंस के फेवरेट हैं। एक्टर अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। जहां उनकी तगड़ी फैंस फॉलोइंग है। कपिल शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर 45.3 मिलियन फैन फॉलोअर्स हैं।