Kapil Sharma
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : मशहूर (Famous) कॉमेडियन (Comedian) और एक्टर (Actor) कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने सिंगल ‘अलोन’ (Alone) से अपना सिंगिंग डेब्यू किया है। ये गाना 9 फरवरी, 2023 को रिलीज हुआ था। जो उनके फैंस को बेहद पसंद आया था। उनके इस गायन का जादू भी उनके प्रशसंकों पर खूब देखने को मिला था। वहीं 30 मार्च को देशभर में रामनवमी (Ram Navami) का जश्न मनाया गया। इस पावन अवसर पर कई सेलेब्स ने अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी।

वहीं इस शुभ अवसर पर कपिल शर्मा भी अपने भक्तिमय से पीछे नहीं हटे। उन्होंने रामनवमी के दिन राम भक्ति करते हुए सुंदरकांड का पाठ किया। जिसका एक ऑडियो उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया। उनका ऑडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कपिल शर्मा की आवाज सुनकर उनके फैंस मंत्रमुग्ध हो रहे हैं। कपिल शर्मा के इस ऑडियो पर फैंस के प्रेम की खूब बारिश हुई है। इसके साथ ही प्रशंसकों ने जमकर ‘जय श्री राम’ का जयकारा भी लगाया।

कपिल शर्मा ने ऑडियो शेयर कर लिखा, “रामनवमी के शुभ दिन पर डॉ. धीरज भटनागर द्वारा श्री रामचरितमानस के अब तक के पहले हिंदी अनुवाद पर आधारित सुंदरकांड का गायन कर धन्य महसूस कर रहा हूं।”

गौरतलब है कि हाल ही में कपिल शर्मा की फिल्म ‘ज्विगाटो’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक डिलीवरी बॉय मानस सिंह महतो की भूमिका में नजर आए थे। वहीं फिल्म में एक्ट्रेस शाहना गोस्वामी उनकी पत्नी प्रतिमा की किरदार में थीं। फिल्म ‘ज्विगाटो’ का निर्देशन नंदिता दास ने किया था।