Kapil Sharma
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: अब्बास-मसान की फिल्म ‘किस किसको प्यार करू’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा इंडस्ट्री में कुछ खास नहीं कर पाए और इक्की-दुक्की फिल्में करने के बाद अपने सेफ ज़ोन कॉमेडी में लौट आए। लेकिन उन्होंने बड़े परदे पर करिश्मा करने की आस नहीं छोड़ी। ऐसा लगता है कि एकता कपूर ने उनकी सुन ली है। खबर है कि एकता कपूर की अगली फिल्म ‘द क्रू’ में कपिल शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन भी नजर आएंगी।

करीना ने भी साइन की फिल्म

खबरों के मुताबिक़ कपिल शर्मा डाइरेक्टर राजेश कृष्णा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू करेंगे। कृति सेनन और तब्बू पर कुछ शॉर्ट्स फिल्माए जा चुके हैं, जबकि करीना कपूर ने हाल ही में ये फिल्म साइन की है। अपने रियलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से इश्क लड़ाने की कोशिश करने वाले कपिल शर्मा इस बार बड़े परदे पर इस कोशिश को अंजाम देते नजर आएंगे।

‘द क्रू’ से संवर सकता है कपिल का फिल्मी करियर 

बता दें कि पिछली बार कपिल शर्मा फिल्म ‘किस किसको प्यार करू’ में नजर आये थे। ये फिल्म औसत रूप से सफल रही। उसके बाद वो फिल्म ‘फिरंगी’ में भी दिखाई दिए, लेकिन इस फिल्म को किसी ने नोटिस ही नहीं किया। एकता कपूर की फिल्म ‘द क्रू’ कपिल शर्मा के करियर के लिए एक बड़ा मौका साबित हो सकती है। देखते हैं कपिल इस बार फिल्म में कोई कमाल दिखा पाते हैं या नहीं।