Karan Johar
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज डायरेक्टर (Director) करण जौहर (Karan Johar) अब तक इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। हालांकि, वो इन दिनों निर्देशन की दुनिया से दूर थे, लेकिन सात साल बाद एक बार फिर करण जौहर डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक करने जा रहे हैं। बता दें कि आखिरी बार करण जौहर फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का निर्देशन किए थे। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन लीड रोल में नजर आए थे।

    मालूम हो कि करण जौहर फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ से निर्देशन की दुनिया में अपनी वापसी करने जा रहे हैं। डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उनकी निर्देशित फिल्मों की झलकियां देखने को मिल रही है। करण जौहर ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, ‘2023 एक ऐसा साल होने जा रहा है जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है और बेहद कृतज्ञता के साथ जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है सिनेमा! रोशनी, कैमरा और हम चले!’

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

    गौरतलब है कि करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जय बच्चन भी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म के शूटिंग सेट पर डायरेक्टर, स्टार कास्ट और क्रू ने खूब मस्ती किया है। करण जौहर डायरेक्शन की दुनिया में वापसी कर काफी खुश हैं।