Amitabh Bachchan On Twitter
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : माइक्रोब्लॉगिंग साइट (Microblogging Site) ट्विटर (Twitter) ने हाल ही में अनपेड वेरिफाइड यूजर्स के ब्लू टिक को हटा दिया था। इस लिस्ट में बॉलीवुड के महानायक (Bollywood Megastar) अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी शामिल थे। जिसके ट्विटर अकाउंट से ब्लू टिक गायब हो गया था। एक्टर ने पैसे पेड कर ट्विटर सब्सक्रिप्शन खरीदा और उनके ट्विटर हैंडल पर ब्लू टिक वापस आ गया।

हालांकि, इसके लिए उन्होंने एलन मस्क को टैग करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया था और ब्लू टिक वापस मिलने के बाद उन्होंने एलन मस्क को धन्यवाद भी कहा था और एलन मस्क के लिए गाना भी गाया था, लेकिन अब एक बार फिर अमिताभ बच्चन एलन मस्क पर भड़क उठे हैं।

दरअसल, खबर ये है कि जिन ट्विटर यूजर्स के हैंडल पर 1 मिलियन यानी 10 लाख फॉलोअर्स हैं उनके लिए फ्री ब्लू टिक है। जिसपर अब अमिताभ बच्चन को गुस्सा आया है क्योंकि उनके ट्विटर हैंडल पर तो 48.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं फिर भी उन्होंने पैसे भरकर ट्विटर सब्सक्रिप्शन खरीदा है। इसी बात को लेकर अमिताभ बच्चन ने मजाकिया अंदाज में एलन मस्क पर निशाना साधा है।

अमिताभ बच्चन ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में लिखा, “अरे मारे गये गुलफाम, बिरज में मारे गये गुलफाम ए! Twitter मौसी, चाची, बहनी, ताई, बुआ .. झौआ भर के त नाम हैं तुम्हार! पैसे भरवा लियो हमार, नील कमल ख़ातिर अब कहत हो  जेकर 1 मिलियन फॉलोअर्स हैं उनकर नील कमल फ्री म हमार तो 48.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, अब?? खेल खतम, पैसा हजम ?!” बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपने प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी बातों को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करते रहते हैं।