Women Premier League 2023
Photo - @wplt20 Twitter

Loading

मुंबई : वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 (Women Premier League 2023) की ओपनिंग सेरेमनी (Opening Ceremony) में शनिवार को बॉलीवुड के कई सितारों ने मंच पर अपना शानदार परफॉर्मेंस दिया है। वहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी अपने डांस से ओपनिंग सेरेमनी में समा बांधा है। उनके इस डांस को देखकर लोग झूमने और तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में कियारा आडवानी पिंक कलर की शिमरी ड्रेस में लेटेस्ट गाने ‘क्या बात है 2.0’ पर डांस परफॉरमेंस दी साथ ही वो अपनी स्टारर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के टाइटल ट्रैक पर भी थिरकी। वहीं, कृति सेनन ‘परम सुंदरी’, ‘चक दे इंडिया’, ‘कोका कोला तू’ और ‘बादल पे पांव है’ पर शानदार डांस की। वहीं इस ओपनिंग सेरेमनी में सिंगर एपी ढिल्लों ने भी ‘ब्राउन मुंडे’ के अलावा कई गाने गाकर लोगों का दिल जीत लिया।

बता दें कि वीमेंस प्रीमियर लीग की शुरुआत डीवाई पाटिल स्टेडियम में गुजरात जायंट्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुई। इस वीमेंस प्रीमियर लीग 2023 में कुल 20 लीग मैच होंगे और दो प्लेऑफ मैच होंगे। ये मैच अगले 23 दिनों तक खेले जाएंगे। 26 मार्च को बरबॉर्न स्टेडियम में फाइनल होगा।

अगर हम बात करें कृति सेनन के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म ‘शहजादा’ में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं। हालांकि, ये फिल्म प्रशंसकों को पसंद नहीं आई और ये बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। कृति सेनन की आगामी फिल्मों की लिस्ट में ‘आदिपुरुष’, ‘गणपत: पार्ट 1’ और ‘द क्रू’ शामिल है। वहीं कियारा आडवाणी ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘आर सी 15’ और ‘मिस्टर लेले’ में नजर आएंगी।