Sidharth-Kiara Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    राजस्थान : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर (Actor) सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है। जैसलमेर के मशहूर पैलेस सूर्यगढ़ में पूरी तैयारियां भी हो चुकी हैं। पैलेस को रॉयल टच दिया गया है। वहीं रविवार की देर शाम तक कई गेस्ट भी जैसलमेर पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, अश्विनी यार्डी और आकाश अंबानी सिद्धार्थ और कियारा की शादी में शामिल होने के लिए पैलेस पहुंच चुके हैं।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के वेडिंग डेट को पोस्टपोन किया गया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब 6 फरवरी को नहीं बल्कि 7 फरवरी को शादी के सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट्स की माने तो उसी दिन यानि मंगलवार को ही कपल ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में गेस्ट अपने साथ अपना फोन रख सकते हैं। इसपर कोई मनाही नहीं है। 5 फरवरी को मेहंदी का रस्म पूरा किया गया। जिसमें डांस परफॉर्मेंस के साथ इस आयोजन में चार चांद लगाया गया।

    वहीं आज यानि 6 फरवरी को हल्दी और संगीत का फंक्शन होगा। बता दें कि कपल की वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा, वेडिंग ड्रेस के लिए फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, मेकअप आर्टिस्ट स्वर्णलेखा गुप्ता और हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर भी पैलेस में मौजूद हैं। विशाल पंजाबी भी वेडिंग शूट कवर करने के लिए अपनी टीम के साथ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के शादी में सिक्योरिटी का जिम्मा शाहरुख खान के एक्स बॉडीगार्ड यासीन ने संभाला है।

    रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों परिवारों ने शादी में आए गेस्ट और सूर्यगढ़ पैलेस के स्टाफ से शादी से जुड़ी किसी भी तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट न करने की अपील की है। बता दें कि जैसलमेर एयरपोर्ट पर पहुंचे मेहमानों का स्वागत पारंपरिक डांसर्स और ढोल बजाने वाले के द्वारा परफॉर्म करके किया गया।