Chitrashi Rawat Wedding
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) में शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। जिसके बाद सबकी निगाहें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी पर टिकी है, वहीं अब इस कपल से भी पहले शाहरुख खान की हिट फिल्म ‘चक दे इंडिया’ की कोमल चौटाला का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) शादी के सात फेरे लेने जा रही हैं।

    जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना चित्राशी रावत 4 फरवरी को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड एक्टर ध्रुवादित्य भगवानानी (Dhruvaditya Bhagwanani) के साथ शादी करने जा रही हैं। बता दें कि दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘प्रेममयी’ के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने प्रेमिका की भूमिका निभाई थी। जिसके बाद इनके बीच अच्छी दोस्ती हो गई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई और अब ये कपल 11 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

    इनके शादी के लिए शहर के एक निजी होटल में जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है। शुक्रवार को हल्दी, मेहंदी और कॉकटेल फंक्शन के बाद शनिवार दोपहर को चित्राशी रावत ध्रुवादित्य भगवानानी संग शादी के बंधन में बंधेंगी। जिसके लिए आज यानि शुक्रवार को ये कपल बिलासपुर पहुंचेंगे। शादी के बाद कपल ने मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी का भी आयोजन किया है। 

    बता दें कि धुवादित्य भगवानानी रायपुर के रहने वाले हैं। वो एक एक्टर के साथ-साथ लेखक भी हैं। वहीं महज 18 साल की उम्र में चित्राशी रावत 2007 में आई फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में हॉकी कोच बने शाहरुख खान की स्टूडेंट कोमल चौटाला की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के अलावा वो ‘लक’, ‘ये दूरियां’, ‘तेरे नाल लव हो गया’ और ‘ब्लैक होम’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका निभा चुकी हैं।